Recent Posts

5 cash app for earn money,5 सर्वोत्तम एंड्रॉइड फोन के ऐप्स से पैसे कमा सकते हैं।

आप ऐप स्टोर में कुछ ऐप के लिए भुगतान करते हैं या आप ऐप-ऐप खरीद खरीदते हैं। लेकिन क्या आप जानते थे कि आप टीवी देखने, अभ्यास करने, ऐप्स डाउनलोड करने या फ़ोटो लेने जैसी सरल चीज़ों के लिए ऐप्स का उपयोग कर नकद कमा सकते हैं।
एंड्रॉइड फोन के साथ पैसे कमाने के 5 सर्वोत्तम तरीकों की हमारी सूची देखें, जिन्हें आप नहीं जानते थे। उन ऐप्स को आज़माएं जो आपको लगता है कि आपके लिए उपयुक्त होगा और कमाई शुरू करें।
Similar apps:
Similar apps
Similar apps
online shopping offers today cashkaro.com in hindi,

यह एक दिलचस्प एंड्रॉइड ऐप है जिसका उपयोग भारत के किसी भी व्यक्ति द्वारा किया जा सकता है। यहां आप विभिन्न कार्यों से कार्यों का चयन कर सकते हैं और स्क्वाड सिक्के अर्जित करने के लिए इसे पूरा कर सकते हैं।
इन SquadCoins payUmoney अंक के लिए भुनाया जा सकता है या आपके पेटीएम वॉलेट को भेजा जा सकता है। आप पैटम वॉलेट से अपने बैंक खाते में पैसा भी स्थानांतरित कर सकते हैं। कार्यों को मिशन कहा जाता है और आप अपने खाली समय में कार्यों को पूरा कर सकते हैं।
phonepe how to use,phonepe app details,phonepe se paise kaise kamaye 2018 new update in hindi.

आपको फेसबुक का उपयोग करके खाता बनाना होगा और दूसरों के मुकाबले बेहतर भुगतान करने के लिए अपना मोबाइल नंबर सत्यापित करना होगा। बस आप शामिल होने के लिए 600 स्क्वाडकोइन कमाएंगे।
MooCash mobile app
म्यूकैश मोबाइल ऐप आपको स्क्रीन लॉकर का उपयोग कर अपने एंड्रॉइड सेलफोन या टेबलेट के साथ पैसे कमाने देता है। एक ऑफ़र दावा करने के लिए बाएं स्वाइप करके, यह निःशुल्क स्क्रीन लॉकर इनाम उपयोगकर्ताओं को अपनी मोबाइल स्क्रीन को अनलॉक करने के लिए इनाम देता है।
उपयोगकर्ता सिक्कों की कमाई करते हैं जिन्हें पेपैल या Google रिवार्ड कार्ड के माध्यम से नकद में रिडीम किया जा सकता है जब वे प्रस्ताव का दावा करने के लिए स्वाइप करते हैं। एक प्रस्ताव का दावा करने के लिए, उन्हें प्रचारित ऐप डाउनलोड करना होगा या एक छोटा वीडियो देखना होगा।


2,000 सिक्कों के साथ आप पेपैल के माध्यम से पहले से ही $ 2 रिडीम कर सकते हैं। आप आईट्यून्स, अमेज़ॅन, Google play गिफ्ट कार्ड भी कमा सकते हैं।
Google's Opinion Rewards
एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम के मालिक होने वाली कंपनी से, एंड्रॉइड के लिए उपलब्ध Google ओपिनियन पुरस्कार नामक एक अद्भुत ऐप आता है।
ऐप आपको Google Play इनाम पॉइंट देता है लेकिन नकदी नहीं, जिसे आप केवल Play सेवाओं से एंड्रॉइड ऐप्स, संगीत, मूवीज़, पुस्तकें इत्यादि डाउनलोड करने जैसी Google सेवाओं पर ही रिडीम कर सकते हैं।

एक बार इंस्टॉल करने और साइन अप करने के बाद, Google आपको पूरा करने के लिए हर सप्ताह कुछ 20-30 सर्वेक्षण देता है। आपको उत्पादों के बारे में अपनी राय और समीक्षा देने की ज़रूरत है, जो बदले में कंपनियों को दी जाएगी। क्रेडिट कुछ 0.1 सेंट से 2 डॉलर तक भिन्न होते हैं। लेकिन मुख्य बात यह है कि यह सेवा Google से है जिसे आप भरोसा कर सकते हैं और अपनी आंखों को बंद कर सकते हैं।
Make money and get healthy
कभी सोचा कि आप स्वस्थ होने के साथ-साथ स्वस्थ होने के लिए भुगतान कैसे प्राप्त कर सकते हैं? खैर, इस ऐप को संधि कहा जाता है। एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के लिए उपलब्ध, ऐप काम करता है यदि आप अपनी क्षमता के आधार पर अपने लक्ष्य निर्धारित करते हैं और आप उन्हें प्राप्त करते हैं, तो आप अपने एंड्रॉइड फोन के साथ कुछ पैसे कमाने के तरीके पर अच्छे हैं। लेकिन यदि आप लक्ष्यों को याद करते हैं, तो आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने वाले अन्य उपयोगकर्ताओं को भुगतान करना होगा। मेला लगता है ?? .. अगर आप खुद को आलसी मानते हैं, तो आप इससे दूर रहना चाहेंगे;)।
ESPN Streak for the Cash
उपर्युक्त की तरह, यह ऐप लॉटरी है। एंड्रॉइड और आईओएस दोनों पर उपलब्ध है। यहां जब आप जीतते हैं, तो आप बड़ी जीतते हैं। हर हफ्ते आपको स्पोर्ट्स प्रतियोगिता के विजेता की भविष्यवाणी करने की आवश्यकता होती है, और सही भविष्यवाणियों वाला व्यक्ति एक भव्य पुरस्कार जीतता है।

इसलिए यदि आपको लगता है कि आपके पास मैच के नतीजे की भविष्यवाणी करने के लिए क्या कौशल है। अपने ज्ञान को बर्बाद न होने दें। सालाना पुरस्कार में $ 1.2 मिलियन से अधिक जीतने के लिए लकीर भविष्यवाणी में प्रतिस्पर्धा करें। आप एंड्रॉइड ऐप देख सकते हैं
Google’s Opinion Rewards
Google’s Opinion Rewards
5 cash app for earn money,5 सर्वोत्तम एंड्रॉइड फोन के ऐप्स से पैसे कमा सकते हैं। 5 cash app for earn money,5 सर्वोत्तम एंड्रॉइड फोन के ऐप्स से पैसे कमा सकते हैं। Reviewed by hindi gayan on December 13, 2018 Rating: 5

2 comments:

Thankyou

Kaise Aapne Branding Ko Grow Kare BioTech Company Ki Help Se? जानिये पूरी बात Hindi Me— 2022— (Hindi3)

Kaise Aapne Branding Ko Grow Kare BioTech Company Ki Help Se? जानिये पूरी बात Hindi Me— 2022— (Hindi3) : व्यवसाय (Branding) बायोटेक क्षेत्र ...

Home Ads

Powered by Blogger.