Recent Posts

How to start selling on fiverr in hindi,फिवरर डिजिटल सेवाओं के लिए दुनिया का सबसे बड़ा बाजार है। इसलिए, यदि आपके पास प्रतिभा है, तो आप उस प्रतिभा को Fiverr खरीदार समुदाय के साथ साझा कर सकते हैं और जब आप इसमें हों तो पैसा कमा सकते हैं।

How to Start Selling on Fiverr in hindi
Fiverr
Fiverr
फिवरर डिजिटल सेवाओं के लिए दुनिया का सबसे बड़ा बाजार है। इसलिए, यदि आपके पास प्रतिभा है, तो आप उस प्रतिभा को Fiverr खरीदार समुदाय के साथ साझा कर सकते हैं और जब आप इसमें हों तो पैसा कमा सकते हैं। चाहे आप एक ग्राफिक डिजाइनर, प्रोग्रामर, सामग्री लेखक, अनुवादक, या कलाकार पर आवाज हो, फिवरर आपके लिए एक जगह है।
Amazon Mechanical Turk janye hindi me

नीचे  एक श्रृंखला है जो बताती है कि आपको फिवरर पर बिक्री शुरू करने के लिए क्या करना है।
Petty.Link Review: Signup, Payment Proof

 Creating Your Seller Profile
सबसे पहले, आपको अपनी विक्रेता प्रोफ़ाइल बनाना होगा। आपकी प्रोफ़ाइल यह है कि आप खुद को समुदाय में कैसे पेश करते हैं। आपको पेशेवर तरीके से पेश करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।
Creating Your Gig
watch video
5 cash app for earn money,5 सर्वोत्तम एंड्रॉइड फोन के ऐप्स से पैसे कमा सकते हैं। 
आपका गिग वह सेवा है जिसे आप फिवरर पर बेचते हैं। अपना  बनाना आपके प्रतिभा को दिखाने का अवसर है और खरीदारों को आपके साथ व्यवसाय करने का निर्णय लेने में उनकी सहायता करने के लिए आवश्यक सभी जानकारी प्रदान करता है।
Video Requirements Overview
अपनी सेवा शुरू करने के लिए एक वीडियो जोड़ना खरीदारों को आकर्षित करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। यह आपके द्वारा पेश की जाने वाली सेवा के लिए व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ता है।
Offering Packages
पैकेज आपके Gig पेज पर बेचने के लिए तीन अलग-अलग आकर्षक बंडलों की पेशकश करने का एक तरीका है। यह आपके खरीदारों को और भी अधिक विकल्प देने के लिए एक शानदार तरीका है, और पिछले 5 डॉलर के औसत ऑर्डर मूल्य को धक्का देने के लिए! आकाश की सीमा है।
Upselling - Monetizing Your Gig
आप आदेश के पहले, दौरान, और उसके बाद अतिरिक्त के साथ अपने Gig को अपील करके अपने राजस्व को अधिकतम कर सकते हैं।
Sending Custom Offers/Buyer Requests
How to Start Selling on Fiverr in hindi
Fiverr new earning tricks 2018= watch video
ऑफर भेजना आपको सक्रिय होने और संभावित खरीदारों को अनुकूलित तरीके से अपनी सेवाएं प्रदान करने की अनुमति देता है।
join here    

                                          धन्यवाद। 
How to start selling on fiverr in hindi,फिवरर डिजिटल सेवाओं के लिए दुनिया का सबसे बड़ा बाजार है। इसलिए, यदि आपके पास प्रतिभा है, तो आप उस प्रतिभा को Fiverr खरीदार समुदाय के साथ साझा कर सकते हैं और जब आप इसमें हों तो पैसा कमा सकते हैं। How to start selling on fiverr in hindi,फिवरर डिजिटल सेवाओं के लिए दुनिया का सबसे बड़ा बाजार है। इसलिए, यदि आपके पास प्रतिभा है, तो आप उस प्रतिभा को Fiverr खरीदार समुदाय के साथ साझा कर सकते हैं और जब आप इसमें हों तो पैसा कमा सकते हैं। Reviewed by hindi gayan on August 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Thankyou

Kaise Aapne Branding Ko Grow Kare BioTech Company Ki Help Se? जानिये पूरी बात Hindi Me— 2022— (Hindi3)

Kaise Aapne Branding Ko Grow Kare BioTech Company Ki Help Se? जानिये पूरी बात Hindi Me— 2022— (Hindi3) : व्यवसाय (Branding) बायोटेक क्षेत्र ...

Home Ads

Powered by Blogger.