Recent Posts

TreasureTrooper.com kaise kam kre ki puri jankari

TreasureTrooper.com kaise kam kre ki puri jankari
TreasureTrooper
TreasureTrooper
5 cash app for earn money,5 सर्वोत्तम एंड्रॉइड फोन के ऐप्स से पैसे कमा सकते हैं। TreasureTrooper सामान्य जानकारी
TreasureTrooper यह क्या है
ट्रेजर ट्रूपर इंडियाना जोन्स के साथ एक अद्वितीय जीपीटी वेबसाइट है। अन्य गेट-पेड-टू-साइट्स की तरह, सदस्य खरीदारी के लिए पुरस्कार, ऑफ़र पूरा करने, सर्वेक्षण करने, कार्यों को पूरा करने और मित्रों को संदर्भित करने के लिए पुरस्कार कमा सकते हैं। ये सब कुछ हद तक "gamified" प्लेटफ़ॉर्म पर किए गए हैं, जो कि कार्टून जैसी और कॉमिक-शैली छवियों के साथ जंगलों, खजाने के नक्शे, ड्रेगन आदि के साथ पूर्ण हैं।
यह काम किस प्रकार करता है
ऑफ़र पूरा करने, ऑनलाइन शॉपिंग, सर्वेक्षण पूरा करने और कार्यों को पूरा करने के लिए नकदी कमाएं।
• ऑफर - $ 0.50 से $ 50.00 तक पेआउट में रेंज प्रदान करता है। अधिकांश ऑफ़र मुफ़्त हैं। यह आपके खाते में आय जमा करने का सबसे तेज़ तरीका है, क्योंकि पूरा होने के लिए हजारों डॉलर के ऑफ़र उपलब्ध हैं।
• दुकान - उन खरीदारियों पर कैशबैक कमाएं जो आप पहले से ही लोकप्रिय ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं के साथ करते हैं। सैकड़ों स्टोर सूचीबद्ध हैं जहां आप छूट अर्जित कर सकते हैं। प्रत्येक $ 5 के लिए आप कमाते हैं
कैशबैक, आपको अपने खाते में जमा प्लैटिनम सिक्का प्राप्त होगा जिसे उपहार और पुरस्कार के लिए आदान-प्रदान किया जा सकता है।
• सर्वेक्षण - 8 दैनिक सर्वेक्षण लेने के लिए उपलब्ध हैं, और वे प्रत्येक पूरा होने पर $ 1.00 तक के लायक हैं। अन्य भुगतान सर्वेक्षण अवसर भी वेबसाइट पर पोस्ट किए गए हैं।
• पूर्ण कार्य - फ़ॉर्म भरें, ट्रेजर ट्रूपर के खोज टूल का उपयोग करें, वीडियो देखें, और और भी, और ऐसा करने के लिए भुगतान नकद प्राप्त करें।
• मिनी-गेम्स खेलें और गैर-नकदी क्रेडिट जैसे कि रत्न और सोने के सिक्के कमाएं जिन्हें पुरस्कार के लिए कारोबार किया जा सकता है (नीचे "पुरस्कार" के तहत और पढ़ें)।
• दोस्तों का जिक्र करना - वेबसाइट पर मित्रों को देखें और अपनी कमाई का 20% कमाएं और 5% अपने मित्र के रेफ़रल कमाएं। जब आप अधिक रेफरल का जिक्र करना शुरू करते हैं तो कमीशन बढ़ता है।
online shopping offers today cashkaro.com in hindi,

reward
एक बार आपकी नकद शेष राशि $ 20 तक पहुंच जाती है, तो आप चेक या पेपैल भुगतान का अनुरोध कर सकते हैं। जांच प्रक्रिया में थोड़ी देर लगती है, लेकिन पेपैल भुगतान तत्काल हो सकता है। ध्यान दें कि पूरा ऑफ़र, सर्वेक्षण इत्यादि, आपके खाते में अनुमोदित होने में कुछ समय लग सकता है जो अस्थायी रूप से न्यूनतम खाता कैशआउट स्तर तक पहुंचने में देरी कर सकता है।
TreasureTrooper kaise kam kre ki puri jankari
पिछले महीने के अंतिम दिन आपके खाते पर शेष राशि के लिए महीने के 15-20 के बीच चेक संसाधित किए जाते हैं।
साइट पर गेम खेलकर, आपको अपने खाते पर सोने और प्लैटिनम सिक्के, मोती, रत्न इत्यादि जैसे अन्य प्रकार के क्रेडिट से भी सम्मानित किया जा सकता है। इन्हें गिफ्ट कार्ड जैसे पुरस्कारों के लिए "मबुतू ट्रेडिंग हट" में आदान-प्रदान किया जा सकता है, छोटे इलेक्ट्रॉनिक्स, और साइट पर खेल के लिए सुराग।
प्रतियोगिताओं - लगातार नकद प्रतियोगिताएं लक्ष्यों के साथ आयोजित की जाती हैं जैसे एक महीने के भीतर एक निश्चित राशि कमाई, और अतिरिक्त नकद बोनस प्राप्त करना।
TreasureTrooper अद्वितीय मजेदार है
ट्रेजर ट्रूपर के सदस्यों ने 7 मिलियन डॉलर से अधिक अर्जित किए हैं और साइट 2005 से आसपास रही है। उनके लोकप्रिय ऑनलाइन मंच में लगभग 500,000 पोस्ट हैं, और ट्रेजर ट्रूपर पर पैसा बनाने के आसपास लोकप्रिय चर्चाएं आयोजित करती हैं, जिनमें खजाना शिकारी और वेबसाइटों के प्रतियोगिताओं के बारे में चैट शामिल हैं।
योग्यता: ट्रेजर ट्रूपर दुनिया भर के निवासियों के लिए खुला है जो 13 वर्ष या उससे अधिक उम्र के हैं। हालांकि, अमेरिका, कनाडा और ब्रिटेन के निवासियों को पता चल जाएगा कि उन्हें वेबसाइट का उपयोग करके सबसे अधिक सफलता मिली है।
TreasureTrooper वर्तमान में नए सदस्यों को $ 1 साइनअप बोनस की पेशकश कर रहा है।

"Best survey site by far "

18 अगस्त, 2018 संयुक्त राज्य अमेरिका से जेमर द्वारा
मुझे लगता है कि यह अब तक की सबसे अच्छी सर्वेक्षण साइट है। अन्य बुरी समीक्षाओं को मत सुनो! इस साइट के साथ बिल्कुल कुछ भी गलत नहीं है। वे निश्चित रूप से पैसे कमाने में आपकी सहायता के लिए हैं।
यह पैसे कमाने के लिए इस साइट पर आपके द्वारा उठाए जा सकने वाले सर्वेक्षणों की असीमित राशि की तरह है। मैं मानता हूं कि पहली बार उपयोगकर्ताओं के लिए यह थोड़ा भ्रमित हो सकता है क्योंकि पूरे स्थान पर पृष्ठ और सर्वेक्षण हैं। लेकिन आपको बस इतना करना है कि एक निश्चित दिनचर्या के साथ रहें और बस हर दिन / सप्ताह ऐसा करें।
मुद्दा यह है कि आपको सिर्फ एक निश्चित दिनचर्या के साथ रहना है और बस हर हफ्ते ऐसा करना है जो प्रति दिन लगभग $ 3 (मेरे दिनचर्या के लिए)।
TreasureTrooper kaise kam kre ki puri jankari
राय चौकी एक और साइट है और आप शायद अधिक पैसा कमा सकते हैं, लेकिन बात यह है कि वे हमेशा किसी भी कारण से आपके खाते को जमा नहीं करते हैं, और उनकी ग्राहक सेवा वास्तव में खराब है (उनके साथ संपर्क में रहना मुश्किल है) ताकि आप लंबे समय तक चल सकें वैसे भी खजाना सैनिक पर अधिक पैसे कमाते हैं।
निश्चित रूप से इसे आज़माएं। इसके अलावा एक चैट है और आप दूसरों के साथ सामाजिककरण और मजा कर सकते हैं।
इसे आज़माएं कि आप इसे पछतावा नहीं करेंगे!
निजी तौर पर मैं इस साइट पर $ 3 प्रतिदिन कमाता हूं, जिसका मतलब है कि हर हफ्ते मुझे $ 20 मिलेंगे। लेकिन आप दिन में सिर्फ $ 3 से अधिक रास्ता बना सकते हैं (हालांकि इसमें अधिक समय लगेगा)।
मैं सिर्फ दैनिक सर्वेक्षण 1, दैनिक सर्वेक्षण 2, दैनिक सर्वेक्षण 4 और दैनिक सर्वेक्षण 6 लेता हूं। या आप दैनिक सर्वेक्षण 1 और 2 ले सकते हैं और फिर 2 ऑफर सर्वेक्षण करते हैं।
तो कृपया हमे सब्सक्राइब जरुर करे, अगर आप कुछ पूछना या बताना चाहते है तो कमेंट में बता सकते है
  TreasureTrooper.com kaise kam kre ki puri jankari
धन्यवाद। 
TreasureTrooper.com kaise kam kre ki puri jankari TreasureTrooper.com kaise kam kre ki puri jankari Reviewed by hindi gayan on August 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Thankyou

Kaise Aapne Branding Ko Grow Kare BioTech Company Ki Help Se? जानिये पूरी बात Hindi Me— 2022— (Hindi3)

Kaise Aapne Branding Ko Grow Kare BioTech Company Ki Help Se? जानिये पूरी बात Hindi Me— 2022— (Hindi3) : व्यवसाय (Branding) बायोटेक क्षेत्र ...

Home Ads

Powered by Blogger.