Recent Posts

How to Get PayPal Money Online – 5 Ways to Get it Today in hindi


PayPal
PayPal
5 cash app for earn money,5 सर्वोत्तम एंड्रॉइड फोन के ऐप्स से पैसे कमा सकते हैं।

यदि आप दुनिया भर में लोगों की बढ़ती संख्या का हिस्सा हैं जो घर से काम करना पसंद करते हैं, संभावना है कि आपके पास सरल ऑनलाइन भुगतान की सुविधा के लिए पेपैल खाता है।
आप में से जो अभी भी नहीं करते हैं, उनके समय आपने ऐसा किया क्योंकि एक चीज जिसे आप याद कर सकते हैं वह मुफ्त पेपैल धन प्राप्त कर रहा है।
यदि आपको लगता है, मैं पागल हो गया हूं और आप मुझे हंसना चाहते हैं कि कोई व्यक्ति पेपैल पैसे मुफ्त में कैसे दे सकता है तो इस पोस्ट को पढ़ें क्योंकि मुझे व्यावहारिक रूप से मुफ्त पैसे मिल गए हैं और मैं अपना अनुभव यहां साझा करना चाहता हूं
मुफ्त पेपैल पैसे पाने के 5 तरीके
मैंने पहले ही एक पोस्ट लिखा है जहां आप पेपैल के बिना 27 विभिन्न स्रोतों से $ 3695 मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। और यदि आपके पास पेपैल खाता है, तो आप निम्न 5 तरीकों से अधिक मुफ्त पेपैल धन प्राप्त कर सकते हैं।
online shopping offers today cashkaro.com in hindi,
1. Swagbucks
स्वागबक्स मेरी पसंदीदा साइट और बहुत लोकप्रिय वेबसाइट है जो एक बोनस के रूप में तुरंत $ 10 देता है। आप यह राशि अपने पेपैल खाते में प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप नियमित रूप से इस साइट का उपयोग करते हैं तो आप अधिक नकद, उपहार और पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं।
ऐसे लोग हैं जो स्वैगबक्स का उपयोग दिन में 5-10 मिनट के लिए $ 300 से $ 400 प्रति माह कमाते हैं। आप और अधिक पा सकते हैं

2. Gigwalk

चाहे आप मुफ्त में ऑनलाइन कुछ अतिरिक्त पैसे कमाने या कुछ और करना चाहते हैं, तो गिगवॉक ऐप सिर्फ आपके लिए है। 1.1mn-strong Gigwalker समूह का हिस्सा बनकर, आप जब चाहें काम करना चुन सकते हैं और जहां आप चाहते हैं। ऑनलाइन पेपैल के साथ पैसे कमाने के लिए यह सबसे अच्छा ऐप है।

आपको उन गीग्स से चुनना पड़ता है जो आपके समय के कुछ मिनटों में कुछ घंटों तक ले सकते हैं - कहीं भी $ 3 के बीच $ 100 और अधिक के बीच जेब खर्चा के लिए।

पेपैल का उपयोग करके सभी भुगतानों को रूट किया जाता है। गिगवॉक ऐप ऐप्पल और Google Play store दोनों पर मुफ़्त उपलब्ध है, जबकि गग्स अमेरिका और कनाडा में उपलब्ध हैं।
3. InboxDollars
बस इनबॉक्स डोलर वेबसाइट पर जाएं और $ 5 साइनअप बोनस प्राप्त करने के लिए वहां पंजीकरण करें। इनबॉक्स डोलर्स आपके भुगतान को आपके पेपैल खाते में भेजता है।
यदि आप वहां सरल कार्य पूरा करते हैं तो इनबॉक्स डोलर से आपके लिए अधिक मुफ्त पेपैल धन इंतजार कर रहे हैं। आप 5-10 मिनट के काम के लिए दैनिक $ 5 से $ 10 का भुगतान पर सकते हैं।
4. Slicethepie
अब, यह एक और आसान गग है जो आपको मुफ्त पेपैल पैसे ऑनलाइन प्राप्त करने की अनुमति देता है। एक बार जब आप लॉग इन करने की ज़रूरत है तो आपको दर, संगीत, मोबाइल फोन एक्सेसरीज़ और फैशन श्रेणियों में फैले उत्पादों के लिए एक छोटी सी समीक्षा लिखनी होगी।
जोड़ने की जरूरत नहीं है, आप जिस प्रकार की शैली सी चाहते हैं उसे चुनने के लिए मिलता है।
आपकी समीक्षा जितनी गहराई से होगी, उतना ही आपका बोनस भुगतान होगा। मंगलवार और शुक्रवार को साइट सप्ताह में दो बार भुगतान करती है। आप $ 10 की न्यूनतम निकासी सीमा के अधीन किसी भी समय अपने पेपैल खाते में अपनी कमाई वापस ले सकते है।
5. Ebates

क्या किसी ने कभी आपको उनके साथ साइन अप करने के लिए मुफ्त पेपैल धन का भुगतान किया है? खैर, यह साइट बस यही करती है, और आप बाध्यता से एक अच्छा $ 10 रुपये जेब खर्चा करने में आपकी मदद कर सकते हैं।

और भी, वे कुछ ऑनलाइन शॉपिंग में शामिल होने से आपको मुफ्त पेपैल पैसे प्राप्त करने में भी मदद करेंगे - जो संभावनाएं हैं; आप वैसे भी करना पसंद करते हैं। इसका मतलब है कि आपको अपनी खरीद का प्रतिशत मिल जाएगा - आप जिस स्टोर से खरीदते हैं उसके आधार पर।

प्रमुख खुदरा श्रृंखला और जीवनशैली स्टोर आपको एबेट्स को एक कमीशन देते हैं जो आपको अपना रास्ता और एबेट्स शेयर भेजता है जो आपके साथ कमीशन करता है। सादा और सरल। प्रत्येक तिमाही में भुगतान सीधे आपके पेपैल खाते में किया जाता है, जो न्यूनतम 5 डॉलर की निकासी सीमा के अधीन होता है  अगर आप कुछ पूछना या बताना चाहते है तो कमेंट में बता सकते है,
 
How to Get  PayPal Money Online – 5 Ways to Get it Today
 धन्यवाद। 


How to Get PayPal Money Online – 5 Ways to Get it Today in hindi How to Get  PayPal Money Online – 5 Ways to Get it Today in hindi Reviewed by hindi gayan on August 27, 2018 Rating: 5

2 comments:

  1. Kaise paise kamaye

    ReplyDelete
    Replies
    1. ye link ko click karke aap padh sakte hai- https://www.hindigayan.online/2019/04/earn-money-online-earn-money-top-5.html

      Delete

Thankyou

Kaise Aapne Branding Ko Grow Kare BioTech Company Ki Help Se? जानिये पूरी बात Hindi Me— 2022— (Hindi3)

Kaise Aapne Branding Ko Grow Kare BioTech Company Ki Help Se? जानिये पूरी बात Hindi Me— 2022— (Hindi3) : व्यवसाय (Branding) बायोटेक क्षेत्र ...

Home Ads

Powered by Blogger.